MENU

बबुरी में चला स्वच्छता अभियान, भाजपाइयों ने लगाई झाड़ू



 19/Jan/24

बबुरी कस्बा के शिव मंदिर पोखरे पर अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के पूर्व भाजपाइयों ने स्वच्छता अभियान चला कर श्रम दान किया। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर अयोध्या में भगवान राम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के पहले देश भर में साफ-सफाई का एक अभियान शुरू किया है, जिसमें 14 जनवरी से लेकर 26 जनवरी तक यह अभियान चलाया जाएगा।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर पूरे देश में मंदिरों में साफ सफाई अभियान चलाया गया इसी दौरान भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने बबुरी पोखरे पर स्थित शिव  मंदिर में साफ सफाई की। इस दौरान उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के कई स्थानीय नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।
आपको बता दें कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में राम मंदिर अयोध्या में भगवान राम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के पहले देश भर में साफ सफाई का एक अभियान शुरू किया है, जिसमें 14 जनवरी से लेकर 26 जनवरी तक यह अभियान चलाया जाएगा। उसी क्रम में भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी  ने शिव मंदिर में साफ सफाई करते हुए झाड़ू लगाई।

इस अभियान में मुख्य रूप से भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी,  पूर्व विधायक शिवपूजन राम,पप्पू पटवा, अजय मोदनवाल, गगन सिंह, अरूण सिंह, पप्पू सेठ , आलोक सोनकर , मुमताज,शशि गांधी, शिवकुमार मौर्या, अजय मौर्या, शिवनारायण मौर्या, सोमारू मौर्या, रवि पाठक सहित इत्यादि लोग उपस्थित रहे।


इस खबर को शेयर करें

Leave a Comment

9412


सबरंग